Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

एक ही परिवार के लोगों पर अपराधियों ने किया हमला, दो की गई जान

0

- sponsored -

- Sponsored -

गुमलाः सदर थाना क्षेत्र के सत्यपाराघट्ठा में एक ही परिवार के दो लोगों की हत्या (Killing two people) का मामला प्रकाश में आया है. इस घटना के बाद इलाका में सनसनी फैल गया है. मिली जानकारी के अनुसार देर रात घर में घुस अपराधियों ने पति-पत्नी की हत्या कर दी और बीच-बचाव में आ रहे दोनों बेटों पर भी जानलेवा हमला किया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई. अपराधियों ने पति को तलवार से मार कर धड़ से सिर अलग कर दिया. इधर घटना की सूचना के बाद पांच अपराधियों को गिरफ्तार (Criminals arrested) कर पूछताछ कर रही है.

पीएलएफआई से उसका नजदीकी संबंध है संजय लोहरा

मृतकों की पहचान शनि गोप और उसकी पत्नी फूलों देवी के रूप में हुई है. इनके दो बेटे संतोष गोप और सिकंदर गोप अपराधियों के हमला से गंभीर रूप से घायल (severely injured) हो गए हैं. संतोष को अपने बताया कि देवपाल गोप, पंकज बाड़ा, संतोष बाड़ा और  संजय लोहरा और उसकी पत्नी झालो देवी ने मिलकर घटना को अंजाम दिया है. मिली जानकारी के अनुसार संजय लोहरा नक्सली संगठन पीएलएफआई (PLFI) से उसका नजदीकी संबंध है और सरेआम हथियार लेकर घूमते रहता था.

- Sponsored -

जमीन विवाद में हुई हत्या

संतोष गोप के अनुसार संजय उनके खेतों पर अवैध कब्जा (Illegal possession) करना चाहता था. इसको लेकर हमेशा विवाद हुआ करता था. बीते एक सप्ताह पूर्व भी जमीन को लेकर विवाद (Dispute over land) हुआ था. रविवार को रात सभी परिवार घर में सो रहे थे. इसी बीच पांचो अपराधियों ने लाठी डंडा और तलवार लेकर घर में घुस गए और पूरा परिवार पर हमला कर दिया. अपराधियों का सामना पूरा परिवार मिलकर कर रहा था लेकिन अपराधियों सामने उन लोगों को एक न चली और दोनों की हत्या कर दी.

अपने माता-पिता का बचाव करने पर अपराधियों ने दोनों भाइयों के साथ मारपीट किया इसके बाद संतोष और सिकंदर अपनी जान बचाई और रात में ही इस घटना की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored