Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

सदन में गूंजा ड्रग्स का मामला, सपा- भाजपा आमने- सामने

0

- sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली: देश में एक तरफ कोरोना महामारी की कहर लगातार फैल रहा है. इसी बीच देश में मानसून सत्र शुरु हो गया है. मानसून सत्र के दूसरे दिन बॉलीवुड में ड्रग्स विवाद का मामला छाया रहा है. आपको बता दें कि बॉलीवुड में ड्रग्स विवाद पर अब समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) और भाजपा सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) और एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आमने सामने आ गए है.

जया और कंगना आमने-सामने

मानसून सत्र के दूसरे दिन मंगलवार को राज्यसभा में जया बच्चन ने किसी का भी नाम लिए बिना कहाकि, ‘फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने वाले उसी को गटर कह रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों से कहे कि वे इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं करें.’ इस पर कंगना ने कहा कि आपका बेटा फंदे पर झूला होता तो भी क्या आप यही बयान देतीं. रवि किशन ने कहा कि जयाजी से ऐसी उम्मीद नहीं थी.

- Sponsored -

क्या कहीं समाजवादी पार्टी के सांसद

जया बच्चन ने कहा, ‘कुछ लोगों की वजह से आप पूरे इंडस्ट्री की छवि को धूमिल नहीं कर सकते. मुझे शर्म आती है कि कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो फिल्म उद्योग से हैं, उन्होंने इसके खिलाफ बोला. यह शर्मनाक है. आप जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद नहीं कर सकते हैं.’ दरअसल, जया का यह बयान सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड के साथ कंगना रनोट का विवाद और भाजपा सांसद रवि किशन के लोकसभा में दिए गए बयान से जोड़ कर देखा जा रहा है.

कंगना ने जया के भाषण के साथ ट्वीट किया
‘जया जी क्या ये बात आप तब कह पातीं, जब मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को पीटा जाता, ड्रग्स दी जाती और युवावस्था में शोषण होता. क्या ये बात आप तब कह पातीं, यदि अभिषेक ने लगातार हैरेसमेंट की बात की होती और आप उन्हें एक दिन लटका पातीं, हमारे साथ सहानुभूति रखिए.’

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored