Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

प्रेम प्रसंग और आपसी रंजिश में हुई थी अमन की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

गिरिडीह : पचंबा निवासी मनोज शर्मा के पुत्र अमन शर्मा हत्या मामले की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक अन्य आरोपी फरार बताया जा रहा है। रविवार को डीएसपी 2 संतोष कुमार मिश्रा ने प्रेसवार्ता कर मामले की जानकारी दी। डीएसपी ने बताया कि प्रेम प्रसंग और आपसी रंजिश के कारण दो लोगों ने मिलकर अमन शर्मा की हत्या की थी।

 

उन्होंने बताया कि घटना के बाद कांड संख्या 7/20 धारा 302 और 201 में एफआईआर दर्ज कर अनुसंधान शुरु की गई। कांड के उद्भेदन को लेकर एसपी सुरेंद्र कुमार झा के द्वारा विशेष एसआईटी टीम का गठन किया गया। जिसके बाद टीम ने पूरे मामले की छानबीन की।

डीएसपी ने बताया कि जांच में एक ही लड़की के साथ प्रेम का मामला सामने आया। बताया कि इस घटना को कारित करने में राहुल कुमार दास और संजय कुमार दास का हाथ था। राहुल कुमार दास मोहनपुर का रहने वाला है, जबकि संजय कुमार दास नीचे लखारी का रहने वाला है। डीएसपी ने बताया  कि एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्द ही दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गौरतलब है कि बीते 8 जनवरी को पचंबा थाना क्षेत्र स्थित बोड़ो करबला मैदान के पीछे अमन शर्मा का शव बरामद किया गया था। पत्थर से कूच कर उसकी हत्या कर दी गयी थी। एसआईटी में डीएसपी 2 संतोष मिश्रा, पचंबा इंस्पेक्टर, थाना प्रभारी पचंबा, सहायक अवर निरीक्षक सुधीर कुमार, उमेश कुमार सिंह समेत अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे।