सत्यपाल मलिक बोले – पीएम मोदी से मेरा हुआ था झगड़ा, फिर शाह को लेकर दी सफाई

नयी दिल्ली : मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घमंडी बताया है और प्रधानमंत्री व अमित शाह के रिश्तों पर ऐसी टिप्पणी की है जो चौंकाने वाली है। सत्यपाल मलिक ने कृषि कानूनों की चर्चा करते हुए पीएम मोदी को घमंडी बताया है।

रविवार को हरियाणा के दादरी में एक सामाजिक समारोह को संबोधित करते हुए सत्यपाल मलिक ने कहा, मैं जब किसानों के मुद्दे पर प्रधानमंत्री से मिला तो मेरी पांच मिनट में ही उनसे लड़ाई हो गयी। वे बहुत घमंड में थे। सत्यपाल मलिक ने कहा, जब मैंने उनसे कहा हमारे 500 लोग मर गए, तो उन्होंने कहा मेरे लिए मरे हैं?

मलिक के अनुसार, इस पर उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा कि आपके लिए ही तो वे मरे थे, क्योंकि आप राजा जो बने हुए हैं, इसी को लेकर मेरा उनसे झगड़ा हो गया।

सत्यपाल मलिक ने आगे कहा, पीएम ने उन्हें कहा आप अमित शाह से मिल लो, जिसके बाद उनसे मिला। मलिक के अनुसार, शाह ने कहा कि कुछ लोग उन्हें मिसगाइड करते हैं और एक न एक दिन वह जरूर समझेंगे।

हालांकि बाद में मलिक ने एक न्यूज चैनल के माध्यम से सफाई दी और कहा कि शाह प्रधानमंत्री मोदी का बहुत सम्मान करते हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री के बारे में कुछ भी गलत नहीं कहा। उन्होंने यह जरूर कहा था कि कुछ लोग पीएम मोदी को मिसगाइड करते हैं। आप मिलते रहिए और एक दिन उन्हें बात समझ में आ जाएगी।

यह भी देखें