Breaking News

अरविंद केजरीवाल का गोवा में दावं, बेरोजगार को 3,000 भत्ता, महिलाओं को मिलेगा 1,000 रुपये

File Photo.

पणजी : आम आदमी पार्टी के प्रमुख व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र शासित प्रदेश गोवा के विधानसभा चुनाव के लिए बड़ा दाव चला है। अरविंद केजरीवाल ने गोवा दौरे के दौरान रविवार को ऐलान किया कि उनकी पार्टी ने गोवा के लिए 13 सूत्री एजेंडा तैयार किया है। हम गोवा में सबको रोजगार देंगे और जिन्हें रोजगार नहीं मिलेगा, उन्हें तीन हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 18 साल से अधिक उम्र की महिलाओं को 1000 रुपये दिया जाएगा।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी की सरकार बनने के छह महीने के अंदर माइनिंग शुरू की जाएगी। केंद्र शासित प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था ठीक की जाएगी और सबको अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं दी जाएंगी।


केजरीवाल ने कहा, खेती की समस्याओं को किसानों के साथ बैठ कर दूर किया जाएगा। पर्यटन क्षेत्र कोें अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप विकसित किया जाएगा। 24 घंटे फ्री में बिजली व पानी दी जाएगी।

केजरीवाल ने कहा, 14 फरवरी को चुनाव है और गोवा के लोग बहुत एक्साइटेड है उन्हें लग रहा है इस बार असली बदलाव आएगा। पहले जनता के पास ऑप्शन नहीं था, एक बार बीजेपी और एक बार कांग्रेस आ रही थी लोग इससे तंग आ चुके और अब वो बदलाव चाहते हैं।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी सबसे ईमानदार है और गोवा में बहुत भ्रष्टाचार है। उन्होंने मीडिया के लोगों से कहा कि आप ही लोग टीएमसी को यहां इतना तवज्जो दे रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि यहां टीएमसी के पास एक प्रतिशत भी वोट शेयर नहीं है। ममता बनर्जी के दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि तीन महीने पहले वे यहां आयी थीं और लोकतंत्र ऐसे नहीं चलता है।