Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण में 30 व असम में 39 सीटों पर मतदान जारी, शुभेंदु ने डाला वोट 

0

- sponsored -

- Sponsored -

 

कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा की 30 और असम विधानसभा की 39 सीटों पर गुरुवार, एक अप्रैल 2021 को दूसरे चरण की वोटिंग सुबह सात बजे शुरू हो गयी। पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच सीधा मुकाबला है तो असम में सत्ताधारी भाजपा व कांग्रेस के नेतृत्व वाले गठबंधन के बीच मुकाबला है।

दूसरे चरण में पश्चिम बंगाल की सबसे हाइप्रोफाइल सीट नंदीग्राम में भी वोटिंग हो रही है। इस सीट से खुद तृणमूल चीफ व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपनी परंपरागत भवानीपुर सीट छोड़ कर मैदान में उतरी हैं और उनका मुकाबला भाजपा के शुभेंदु अधिकारी से है। शुभेंदु अधिकारी इसी साल तृणमूल छोड़ भाजपा में शामिल हुए। नंदीग्राम उनकी परंपरागत सीट है, जहां अबतक वे तृणमूल से लड़ते रहे हैं, लेकिन इस बार भाजपा के उम्मीदवार के तौर पर मैदान में हैं और यह ऐलान कर चुके हैं कि वे ममता बनर्जी को एक लाख वोटों से चुनाव में हराएंगे।

- Sponsored -

 

नंदीग्राम में आज सुबह से वोटरों की बड़ी कतार दिख रही है। न्यूज एजेंसी एएनआइ ने नंदीग्राम के बूथ नंबर 110 की तसवीर जारी की है, जहां लोग कतार में दिख रहे हैं। भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी ने अपना वोट दे दिया है और कहा है कि लोग परिवर्तन चाहते हैं। उन्होंने कहा है कि मतदान जारी है और स्थिति नियंत्रण में है। लोग विकास की उम्मीद कर रहे हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -