Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत ने मोदी की तुलना भगवान राम-कृष्ण से की तो हरीश रावत ने कही यह बात

0

- Sponsored -

- sponsored -

देहरादून : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान राम व कृष्णा से की है। सोमवार को एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए तीरथ सिंह रावत ने कहा कि द्वापर और त्रेता में राम कृष्ण हुए हैं। राम ने भी यही समाज का काम किया था, इसलिए भगवान मानने लग गए। आने वाले समय में हम नरेंद्र मोदी को भी उसी रूप में मानने लगेंगे।

तीरथ सिंह रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वही काम देश के अंदर कर रहे हैं। तीरथ सिंह रावत इसी महीने में त्रिवेंद्र सिंह रावत के मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद मुख्यमंत्री बने हैं।

- Sponsored -

तीरथ सिंह रावत ने इस बयान पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता व उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस बयान को अनुचित बताया है और कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी अच्छे व्यक्ति हो सकते हैं लेकिन वे भी खुद की तुलना भगवान से किए जाने को पसंद नहीं करेंगे।

हरीश रावत ने कहा कि तीरथ सिंह रावत के इस बयान पर हंसा जा सकता है। यह हमारी धार्मिक आस्थाओं का अपमान है। राम और कृष्ण जिन्हें हमारे वेदों ने भगवान का स्वरूप माना है, यह उनका अपमान है। उन्होंने कहा कि मोदी जी खुद इस बात को पसंद नहीं करेंगे कि उन्हें भगवान का अंश अवतारा माना जाए।

हरीश रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री एक बेहतर इंसान हो सकते हैं। लेकिन, उनकी तुलना देव पुरुषों से करना देव पुरुषों का अपमान है। ऐसी बातें कह कर उन्होंने हमारे उत्तराखंड को उपहास का पात्र बना दिया। हमारा राज्य बहुत शिक्षित है। देवताओं से किसी की तुलना करना हमारे राज्य के लोग पसंद नहीं करेंगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored