Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

तीखी आलोचनाओं के बाद रिया चक्रवर्ती ने वीडियो संदेश जारी कर कहा, ‘सच सामने आएगा, सत्यमेव जयते’

0

- sponsored -

- Sponsored -

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में तीखी आलोचनाओं का सामना कर रही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने शुक्रवार की शाम एक वीडियो संदेश जारी कर कहा कि उन्हें भगगवान व न्यायपालिका पर अटूट विश्वास है. उन्होंने कहा कि इलेक्ट्रानिक मीडिया में मेरे बारे में गलत बात कही जा रही है, मैं अपने वकीलों से सलाह ले रही हूं.  रिया ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि न्याय मिलेगा…सत्यमेव जयते. सच्चाई सामने आएगी. उन्होंने कहा कि मामला जांच में है और उनके बारे में गलत बातें कहीं जा रही हैं.

- Sponsored -

- Sponsored -

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अभिनेत्री का यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब दिवंगत अभिनेता के पिता ने उनके खिलाफ बिहार पुलिस के पास एफआइआर दर्ज करायी है और आरोप लगाया है कि उनके बेटे को रिया ने आत्महत्या के लिए उकसाया है. उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के बेटे के बैंक खाते में जमा 15 करोड़ रुपये की हेरफेर करने, उनके क्रेडिट कार्ड, लैपटाॅप आदि ले जाने का भी आरोप लगाया है.

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का आज एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वे मुंबई के टपोरियों की भाषा बोलती सुनी जाती हैं. वे उस वीडियो में यह कहती सुनी जाती हैं कि वे गुंडों से गुंडागर्दी करवाती हैं और डाॅन से भी उपर हैं.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored