Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

#Live News : कर्नाटक में जिलेटिन विस्फोट में छह की मौत, लाल किला हिंसा मामले में क्राइम ब्रांच ने दो किया गिरफ्तार

0

- Sponsored -

- sponsored -


कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर जिले में जिलेटिन धमाके में मरने वालों की संख्या छह हो गयी है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री वीएस येदियुरप्पा ने कहा है कि ज़िला प्रभारी मंत्री और वरिष्ठ अधिकारियों को पूरी जांच करने और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। वहीं, कर्नाटक के खनन एवं भूविज्ञान मंत्री मुरुगेश निरानी ने कहा है कि यह हादसा एक बड़े विस्फोटक की वजह से हुआ है।

भारत में पिछले 24 घंटे में COVID 19 के 10,584 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,10,16,434 हुई। 78 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,56,463 हो गई है। देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या अब 1,47,306 है और डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,07,12,665 है।

 

दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच ने जम्मू से 26 जनवरी लाल किला हिंसा मामले में दो को गिरफ्तार किया है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भारतीय एयरस्पेस का उपयोग करने की मंजूरी मिल गयी है। इमरान खान को श्रीलंका के दौरे पर जाना है जिसके लिए उन्हें भारतीय एयरस्पेस से होकर गुजरना होगा। न्यूज एजेंसी एएनआइ के अनुसार, भारत ने उसे अपने एयरस्पेस से उड़ान भरने की अनुमति दे दी है।

- Sponsored -

बिहार में नेशनल हाइवे 31 पर एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जिसमें छह लोगों की मौत हो गयी। कटिहार जिले के कुरसेला में एनएच – 31 पर एक ट्रक और एसयूवी की टक्कर हो गयी जिसमेें छह लोगों की मौत हो गयी।


बेंगलुरु में सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने नाइजिरिया के दो नागरिकों को ड्रग पैडलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को आइआइटी खड़गपुर में डाॅ श्यामा प्रसाद मुखर्जी इंस्टिट्यूट आॅफ मेडिकल साइंस एंड रिसर्च का उद्घाटन करेंगे। वे आइआइटी के 66वें दीक्षांत समारोह को वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित भी करंेगे।

गुजरात में आज स्थानीय निकाय के चुनाव के लिए हुए मतदान की गतगणना हो रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored