Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

पुड्डुचेरी के उप राज्यपाल पद से हटायी गयीं किरण बेदी, डाॅ तमिलसाई को मिला अतिरिक्त प्रभार

0

- Sponsored -

- sponsored -

नयी दिल्ली : केंद्र शासित प्रदेश पुड्डुचेरी के उप राज्यपाल पद से पूर्व आइपीएस अधिकारी किरण बेदी को हटा दिया गया है। केंद्र सरकार ने किरण बेदी की जगह तेलंगाना के राज्यपाल को डाॅ तमिलसाई सुंदरराजन को पुड्डुचेरी के उप राज्यपाल का अतिरिक्त प्रभार सौंपा है। किरण बेदी केंद्र शासित प्रदेश पुड्डुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी के साथ टकराव को लेकर समय-समय पर चर्चा में आती रही थीं।


किरण बेदी को उपराज्यपाल के पद से हटाये जाने के बाद के मुख्यमंत्री वी नारायण सामी ने कहा कि उनके दबाव की वजह से केंद्र ने किरण बेदी को राज्य के उप राज्यपाल पद से हटाया। सामी ने कहा कि यह पुड्डुचेरी के लोगों की बड़ी जीत है। सामी ने कहा कि उनके रवैये के कारण कल्याणकारी योजनाएं बाधित होने से प्रदेश का विकास प्रभावित हो रहा था।

- Sponsored -


किरण बेदी ने मंगलवार को अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वे पुड्डुचेरी में कोरोना वैक्सीनेशन की समीक्षा करती दिख रही हैं। उन्होंने इसके साथ लिखा है कि पुड्डुचेरी में कम कोरोना वैक्सीनेशन क्यों हुई, इसकी समीक्षा की।

बुधवार की सुबह किरण बेदी ने ट्वीट कर पुड्डुचेरी की सेवा व वहां के अधिकारियों-कर्मचारियों व लोगों के सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored