Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

कंगना राणावत ने पहली बार सोनिया गांधी पर निशाना साध राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं को किया प्रकट

0

- Sponsored -

- sponsored -

चंडीगढ : अभिनेत्री कंगना राणावत ने पहली बार सीधे तौर पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधा है. ऐसा कर उन्होंने अपने राजनीतिक आकांक्षाओं को प्रकट कर दिया है. जब से कंगना राणावत ने महाराष्ट्र की शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी सरकार से दो-दो हाथ किया है तभी से उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगायी जा रही हैं. आज सीधे तौर पर विपक्ष की सबसे बड़ी नेता को निशाने पर लेकर उन्होंने इसे और पुख्ता कर दिया.

मुंबई से हवाई मार्ग से चंडीगढ पहुंचने पर कंगना राणावत ने ट्वीट किया : चंडीगढ़ मे उतरते ही मेरी सिक्यरिटी नाम मात्र रह गई है, लोग ख़ुशी से बधाई दे रे रहे हैं, लगता है इस बार मैं बच गई, एक दिन था जब मुंबई में माँ के आँचल की शीतलता महसूस होती थी आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए, शिव सेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला.

- Sponsored -

उन्होंने एक और ट्वीट में कहा, दिल्ली के दिल को चीर के वहाँ इस साल खून बहा है, सोनिया सेना ने मुंबई में आज़ाद कश्मीर के नारे लगवाए, आज आज़ादी की क़ीमत सिर्फ़ आवाज़ है, मुझे अपनी आवाज़ दो, नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब आज़ादी की क़ीमत सिर्फ़ और सिर्फ़ ख़ून होगी.


सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले, ड्रग कनेक्शन व अन्य मुद्दों पर लगातार महाराष्ट्र सरकार की आलोचना करने वाली कंगना राणावत को शिवसेना नेता संजय राउत ने हरामखोर लड़की बताते हुए मुंबई नहीं आने की चेतावनी दी थी. इसके बाद भाजपा की अगुवाई वाली केंद्र सरकार ने उन्हें वाई प्लस सुरक्षा उपलब्ध करायी और वे उसके घेरे में मुंबई पहुंची. वहीं, शिवसेना की अगुवाई वाली बीएमसी ने कार्रवाई करते हुए उनके कार्यालय में कथित रूप से अवैध निर्माण को तोड़ा.

कंगना राणावत जब पिछले सप्ताह मुंबई पहुंची थीं तो शिवसैनिकों ने उनके खिलाफ प्रदर्शन किया था. अपने आफिस को तोडे जाने को कंगना बाबर की कार्रवाई बता चुकी हैं.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -