Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच इडी तक पहुंची, खातों में हेरफेर की होगी पड़ताल

0

- Sponsored -

- sponsored -

नयी दिल्ली : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने प्रवर्तन मामला सूचना रिपोर्ट दर्ज किया है. अधिकारियों ने कहा है कि केंद्रीय जांच एजेंसी इडी ने अपनी शिकायत में धनशोधन रोकथाम कानून के तहत आपराधिक आरोप लगाने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य के खिलाफ बिहार पुलिस के द्वारा दर्ज प्राथमिकी का संज्ञान लिया है.

प्रवर्तन निदेशालय ने हाल ही में बिहार पुलिस से सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमिकी की प्रति मांगी थी. इसी को लेकर अभिनेता की मौत और की गयी आर्थिक गड़बड़ियोें से संबंधित मामले में प्रवर्तमान मामला सूचना रिपोर्ट यानी इसीआइआर दर्ज किया है.

- Sponsored -

- Sponsored -


सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों और छह अन्य के खिलाफ उनके बेटे के लिए उकसाने को लेकर इसी सप्ताह मंगलवार को शिकायत दर्ज करायी थी। केके सिंह ने आरोप लगाया कि रिया चक्रवर्ती ने उनके बेटे के खाते में हेरफेर की. सुशांत के बैंक खातों से 15 से 17 करोड़ की हेरफेर का आरोप है.

अधिकारियों ने कहा कि एजेंसी इस बात की जांच करेगी कि क्या किसी ने सुशांत सिंह राजपूत की आय का उपयोग धनशोधन और अवैध संपत्ति बनाने के लिए किया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले महीने 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने घर में कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -