Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

रिया चक्रवर्ती का दूसरा घर बन गया है बांद्रा पुलिस स्टेशन, उनकी एफआइआर गलत : विकास सिंह

0

- sponsored -

- Sponsored -

पटना : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती द्वारा मुंबई में दर्ज करायी गयी एफआइआर को गलत बताया है. विकास सिंह ने कहा कि उनके द्वारा दर्ज करायी गयी एफआइआर सुप्रीम कोर्ट के आदेश की सीधी अवहेलना है. उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती जो अपने एफआइआर में कहना चाह रही हैं वह वे अपने सीबीआइ को अपने बयान में दे बता सकती थीं. सीबीआइ को लगता तो वह उस चार्जशीट मंे विचार करता.

विकास सिंह ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि मुंबई पुलिस का बांद्रा स्टेशन रिया चक्रवर्ती का दूसरा घर है, हर छोटे-छोटे मौके पर भाग कर वे वहां जाती हैं और शरण लेती हैं, जैसे कोई अपने घर में शरण लेता है. उन्होंने कहा कि बांद्रा पुलिस ने जो एफआइआर दर्ज की है, वह बिलकुल बेबुनियाद और अवैध है.

- Sponsored -

मालूम हो कि सोमवार की रात रिया चक्रवती ने सुशांत सिंह की बहन के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज करायी. रिया ने अपनी एफआइआर में सुशांतकी बहन प्रियंका सिंह और दिल्ली के एक डाॅक्टर पर जालसाजी करने व दवाओं का फर्जी नुस्खा तैयार करने का आरोप लगाया है. रिया ने सोमवार को प्रियंका सिंह व दिल्ली स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डाॅक्टर तरूण कुमार के खिलाफ जालसाजी करने का विभिन्न धााओं के तहत मामला दर्ज कराया था.

मालूम हो कि 14 जून 2020 को अपने घर में संदिग्ध हालत में मृत मिले सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सीबीआइ, इडी व नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रही है. इस मामले में सुशांत के पिता ने मुख्य आरोपी अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को बनाया है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored