Breaking News

15 जुलाई राशिफल: वृष, सिंह और मकर राशि वाले रखें इन बातों का ध्यान, जाने अन्य राशियों का भाग्य

15 जुलाई राशिफल: वृष, सिंह और मकर राशि वाले रखें इन बातों का ध्यान, जाने अन्य राशियों का भाग्य

मेष: चंद्र उच्च तुल्य है। शाम के बाद समय मे विशेष सुधरने का मौका होगा। वरिष्ठो से संबंध मधुर होंगे परन्तु सहकर्मियों से मनमुटाव व टकराहट हो सकती है, इसलिए असावधानी न बरतें। क्रोध पर नियंत्रण आवश्यक है।

वृष: सुबह में खर्च में वृद्धि होगा पर बाहर से कोई शुभ समाचार मिलेगा। आपकी सृजनात्मकता आपको अन्य साथियों से आगे ले जायेगी। किसी करीबी से धोखा मिल सकता है, आंखें बंद करके किसी पर विश्वास ना करें। पिछले दिनों से चले आ रहे परेशानी में कमी होगा।

मिथुन: आर्थिक स्थिति पूरी तरह से सामान्य रहेगी, धन की आवक सामान्य तौर पर बनी रहेगी वहीं खर्च भी बढ़ सकते हैं। आज अपना धन किसी को उधार ना दें। नहीं मिलने का संभावना बढ़ जाएगा।

कर्क: समाज में मान- सम्मान मिलेगा। परिवार में सुख शांति भरपूर रहेगी। किसी शुभ कार्य के होने का भी संकेत भी सितारे दे रहें हैं। किसी विवाद में ना पडें। नेत्र रोग से बचें। लोगो का सहायता करने का समय आ गया है। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा।

सिंह: समय अनुकूल है। जीवन में खुशियों का समंदर आएगा। साथ ही यात्रा सुखद और मनोरंजक होगी। जीवनसाथी से संबंध थोड़े बेहतर होंगे। पर आज कहीं पैसा फंसने का भी योग बन रहा है और कोई भी जोखिम भरा कार्य ना करें।

कन्या: आप कार्य में अपनी पसंदीदा चीजों की तरफ ध्यान देंगे। किसी करीबी से धोखा मिल सकता है, अत: आंखें बंद करके किसी पर विश्वास ना करें। भाग्य का साथ मिलने का समय आ गया है। समय में विशेष सुधार होगा। इसका लाभ आगे भी मिलेगा।

तुला: शाम के बाद कोई बड़ा निर्णय नहीं ले। किसी नए शौक की तरफ रुझान रहेगा जबकि स्पोट्र्स, योग आपको तरोताजा होने में मदद करेंगे। कुछ गुप्त शत्रु नुकसान पहुंचा सकते हैं, अत: सतर्क रहें। मन में दुबिधा रहेगा।

वृश्चिक: जीवनसाथी को खुश करने का समय है। क्रोध से बचें। जिससे आपको एकाग्र होने में मदद मिलेगी और आप खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। अपने रुझान में कूटनीतिक रहने की कोशिश करें और विवाद न करें।

धनु: गलतफहमियां दूर कर सकेंगे और नए वादे किए जाएंगे। मेहनत एवं अनुभव द्वारा कुछ नवीन स्थिति को पाएंगे। विषम परिस्थितियों में साहस ना खोएं। रोग पर विजय मिलेगा। कोई पुराण सत्रु आपके अच्छे व्यवहार से आपका मित्र होगा।

मकर: विदेशी कारोबार से जुड़े लोंगो को अच्छे लाभ का योग है। पिता और उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। बिना बात के किसी से भी उलझना भरी पड़ सकता है। हो सके तो बात नही बिगड़े वैसा कार्य किया जाय।

कुंभ : ग्रहों का गोचर का लाभ मिलेगा। साथ ही आपके परिश्रम को उचित सम्मान मिलेगा एवं नयी जिम्मेदारी का भार भी आपके कंधो पर डाला जायेगा। नियमित जीवनचर्या एवं संयमित खानपान में कोताही ना बरतें। कोई रोग होने का संभावना है।

मीन : शाम का समय सुहाना है। अपने आप में खोने का समय है। साथ ही अपने कामकाज को बढ़ाने में सफल होंगे। कार्य से सम्बंधित यात्राओं का लाभ मिलेगा। किसी वाद- विवाद के कारण किसी प्रकार का नुकसान होने से बचें।

Pranav Mishra Rashifal

आचार्य प्रणव मिश्रा
आचार्यकुलम अरगोड़ा राँची
9031249105

यह भी देखें