Breaking News

14 जुलाई राशिफल: तुला, वृश्चिक और मकर राशि वाले रखें इन बातों का ध्यान, जाने अन्य राशियों का भाग्य

15 जुलाई राशिफल: वृष, सिंह और मकर राशि वाले रखें इन बातों का ध्यान, जाने अन्य राशियों का भाग्य

 

मेष: लग्न में चंद्र है। दिल दिमाग खुश रहेगा। किसी भी कार्य में मन लगेगा। धन का आगमन होगा पर यात्रा में सावधानी रखें, नुकसान हो सकता है। वाद विवाद से प्रतिष्ठा में कमी आयेगी। जोखिम- जमानत के कार्य न करें। खर्चों में अधिक बढ़ोतरी न करें। काम काज सामान्य रहेगा।

वृष: कल आय में वृद्धि होगा। आपके सूझ बूझ से आपके विरोधी हार मानेंगे। राजकीय कार्यों में गति आएगी। प्रेम- प्रसंग में अनुकूलता मिलेगी। निवेशादि लाभ देंगे। संतान की तरक्की से मन प्रसन्न रहेगा।

मिथुन: पराकर्म और भाई के लिए कल शाम का समय ठीक है। पर जल्द बाजी में लिए हुए निर्णय ठीक नहीं होंगे, सोच- समझकर निर्णय लें। सुख के साधनों की चिंता हो सकती है। संपत्ति के कार्य सफल होंगे।धन लाभ होगा।

कर्क: कोई बड़ा कार्य करने का मन होगा। उसे जल्द ही पूरा करें। कर्म और भाग्य का अच्छा साथ मिलेगा। पराक्रम से वृद्धि होगी। विद्यार्थी वर्ग अल्प प्रयास से सफलता मिलेगी। निवेशादि से लाभ होगा।

सिंह: धर्म और दान अभी समय के लिए उपयुक्त है। घर में कोई अनुष्ठान हो उत्तम होगा। भाग्य के बल से कार्य होगा। कोशिश करने से कार्य बनेंगे। परिश्रम द्वारा सफलता मिलेगी, किसी वाद विवाद से बचने का प्रयास करें। व्यापार- व्यवसाय में अचानक लाभ के योग हैं।

कन्या: स्वयम के ज्यादा आत्मविश्वास के चलते धोखा हो सकता है। साथ ही कोई कार्य करने या बोलने से पहले सोच समझ लें। समय आपके पक्ष में नहीं है। जिससे खर्च बढ़ सकता है। पर पराक्रम वृद्धि होगी। साथ ही छोटा निवेश करने के लिए समय सही है। रोजगार प्राप्ति हो सकती है। यात्रा शुभ रहेगी।

तुला: जीवनसाथी के चलते प्रतिष्ठा बढ़ेगी। परिवार का सुख सहयोग मिलेगा। निवेशादि से लाभ होगा। रोजगार प्राप्ति हो सकती है। बौद्धिक कार्य सफल होंगे। दूसरों की देखादेखी नहीं करें।

वृश्चिक: रोग शत्रु से बचें। अचानक पर कार्य बनने के योग उपस्थित होंगे। यदि छोटी यात्रा होती है तब यह शुभ होगी। निवेशादि लाभदायक रहेंगे, व्यापार अच्छा चलेगा। पर किसी भी निवेश से पहले सोच विचार आवश्यक है।

धनु: शिक्षा में सुधार होगा पर ज्यादा आत्मविश्वास घातक है। नया स्थान में कोई कार्य या शिक्षा के लिए चयन हो सकता है। व्यय बढ़ने से क्लेश हो सकता है।निर्णय सोच समझ कर लें, जोखिम न लें। प्रतिष्ठित व्यक्ति से भेंट हो सकती है।

मकर: आपके किसी कार्य का विरोध हो सकता है। रुका हुआ धन प्रयास करने पर वापस आएगा। यात्रा शुभ रहेगी। निवेशादि से लाभ होगा। कार्य व्यवसाय में सफलता की संभावना है। बस मेहनत जरूरी है।

कुंभ: पराक्रम से कार्य सिद्ध होगा। किसी की सेवा करने का समय है। जो आगे भी लाभ देगा। राजकीय कार्यों की रुकावटें दूर होंगी। निवेशादि से लाभ होगा।नोकरी इन्टरव्यू में सफलता मिलेगी। रूके हुए काम बन सकते हैं।

मीन: पैतृक संपत्ति का कोई बटवारा हो सकता है। इसमें लाभ की भी संभावना है। अध्यात्म के प्रति खर्च होगा। बिगड़ते कार्य बनने लगेंगे। निवेशादि लाभ देगें कार्य व्यवसाय ठीक चलेगा।वाहन का प्रयोग सावधानी से करें।

 

आचार्य प्रणव मिश्रा
आचार्यकुलम अरगोड़ा राँची
9031249105

Pranav Mishra Rashifal

यह भी देखें