Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

मसीहा सोनू सूद को इस अंदाज में स्पाइस जेट ने किया सलाम, सोशल पर वायरल हुए एक्टर

0

- Sponsored -

- sponsored -

मुंबई : फिल्म स्टार और सोशल वर्कर सोनू सूद को विमानन कंपनी स्पाइस जेट ने अनोखे अंदाज में सैल्यूट किया है। स्पाइसजेट ने अपने विमान बोइंग 737 पर सोनू सूद की तसवीर लगवायी है और उस पर लिखा है सैल्यूट टू द सेविअर सोनू सूद। यानी मसीहा सोनू सूद को सलाम।

सोनू सूद ने इस तसवीर को ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा मुझे अनारक्षित टिकट पर पंजाब के मोगा से मुंबई की यात्रा याद आ गयी। इस प्यार के लिए सभी का धन्यवाद, आज अपने माता-पिता को और भी मिस कर रहा हूं। सोनू सूद के इस ट्वीट को आठ हजार से अधिक बार रिट्वीट किया गया और लोगों ने 1.7 हजार प्रतिक्रिया दी और 78 हजार से अधिक लाइक मिले।

- Sponsored -

सोनू सूद कोरोना संक्रमण व लाॅकडाउन के दौरान अपनी नेकी के लिए दुनिया भर में विख्यात हो गए। वे गरीबों, बीमारों व जरूरतमंदों की अपनी संस्था व अपने मित्रों के माध्मय से मदद करते हैं। सोनू सूद सेलिब्रिटी के बीच से एक रियल लाइफ हीरो बन कर उभरे हैं। रील लाइफ से अधिक लोकप्रियता उन्होंने असली जिंदगी में पायी।

लाॅकडाउन के दौरान सोनू सूद ने मुंबई व महाराष्ट्र में फंसे हजारों श्रमिकों को बस रिजर्व कर उनके घर तक भेजा। वे जरूरमंद रोगियों के इलाज के लिए भी एक अभियान का संचालन करते हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored