Breaking News

पंकज त्रिपाठी व कृति सेनन की फिल्म मिमी का ट्रेलर रिलीज, सरगोसी पर है दिलचस्प कहानी, देखें वीडियो

मुंबई : फिल्म अभिनेता पंकज त्रिपाठी और अभिनेत्री कृति सेनन के मुख्य किरदार वाली मिमी का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया। यह फिल्म सरोगेसी पर आधारित है, जिसमें एक अमेरिकी जोड़ा बच्चे की चाह में भारत आता है और पंकज त्रिपाठी कृति सेनन को सरोगेसी के लिए राजी करते हैं।


कृति सेनन इसके लिए राजी भी हो जाती हैं, पर इसके बाद फिल्म की कहानी में नया मोड़ तब आता है जब अमेरिकी जोड़ा बच्चे से इनकार देता है और पंकज त्रिपाठी उसे गिराने के लिए कृति सेनन से कहते हैं। इसके बाद कहानी में दिलचस्प मोडत्र आता है।

दो मिनट 59 सेकेंड के ट्रेलर से लगता है कि फिल्म की कहानी काफी धांसू और मौजू है। यह समाज में आज के दिन में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले एक विषय सरोगेसी पर बनी फिल्म है।

बच्चा भले कृति सेनन जिस पात्र को जी रही हैं, उसका नहीं हो लेकिन पेट में उसके पालते हुए उससे उनका लगाव हो जाता है और जब उसे गिराने के लिए कहा जाता है तो एक मां की ममता फूट पड़ती है।

फिल्म का ट्रेलर आने के बाद सोशल मीडिया पर पंकज त्रिपाठी, कृति सेनन और मिमी ट्रेलर टॉप में ट्रेंड कर रहे हैं और लोग दोनों कलाकारों के काम की तारीफ कर रहे हैं। यह फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होगी।

लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दिनेश विजन ने प्रोड्यूस किया है और एआर रहमान ने इसका संगीत दिया है।

यह भी देखें