Breaking News

NCB ने क्रूज पर आयोजित रेव पार्टी पर की छापेमारी, 10 हिरासत में, शाहरुख खान के बेटे आर्यन से भी पूछताछ

शनिवार की रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में समुद्र में क्रूज पर पार्टी कर रहे एक ग्रुप पर छापामारी की और 10 लोगों को हिरासत में लिया। एनसीबी इन लोगों से पूछताछ कर रही है।

मुंबई : शनिवार की रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में समुद्र में क्रूज पर पार्टी कर रहे एक ग्रुप पर छापामारी की और 10 लोगों को हिरासत में लिया। एनसीबी इन लोगों से पूछताछ कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जिन लोगों से पूछताछ की जा रही हैं, उनमें बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं। रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी आर्यन खान से भी पूछताछ कर रही है।

यह पहला मामला नहीं है कि एनसीबी ने हाइप्रोफाइल लोगों के बच्चों के खिलाफ कार्रवाई की है। पिछले साल फिल्म स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी की जांच की चपेट में एक के बाद एक कई बॉलीवुड किड्स आये और कई न्यू कंवर स्टार को भी पूछताछ का सामना करना पड़ा।


न्यूज एजेंसी एएनआइ के अनुसार, पूछताछ के लिए जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है उनमें मुंबई की तीन महिलाएं भी हैं। ये महिलाएं भी क्रूज पर रेव पार्टी में शामिल थी।


एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखड़े ने कहा है कि जिन लोगों को कल रेव पार्टी पर छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया उनसे पूछताछ की जा रही है।

यह भी देखें