Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

बिग बाॅस – 14 की विनर बनीं रुबीना दिलाइक, जीत पर कही यह बात

0

- sponsored -

- Sponsored -

मुंबई : सलमान खान द्वारा कलर टीवी पर पेश किए जाने वाले रियलिटी टीवी शो बिग बाॅस – 14 की विनर रूबीना दिलाइक बनीं हैं। रविवार रात फिनाले में विनर के रूप में उनके नाम का ऐलान किया गया। वहीं, इस सीजन में राहुल वैद्य रनर अप बने।

- Sponsored -

33 साल की रूबीना दिलाइक हिमाचल प्रदेश के शिमला की रहने वाली हैं। उन्हें इस शो के विजेता के रूप में 33 लाख रुपये मिलेंगे। विनर रूबीना जहां एक्ट्रेस हैं, वहीं रनरअप राहुल वैद्य गायक हैं। रूबीना के पति अभिनव शुक्ला अपनी पत्नी की इस जीत से खुश हैं। अभिनव ने भी बिग बाॅस – 14 में हिस्सा लिया था और दोनों खुले तौर पर एक-दूसरे के प्रति अपने प्रेम का इजहार करते थे।

रूबीना ने टीवी शो में अभिनव के साथ अपने रिश्तों का खुलासा किया था। उन्होंने कहा कि बिग बाॅस में आने से पहले दोनों तलाक लेने वाले थे। बिग बाॅस के दौरान दोनों के संबंधों में एक नयी गर्मजोशी आयी। दोनों की पहली मुलाकात एक काॅमन फ्रेंड के माध्यम से हुई थी।

इस शो को जीतने के बाद रूबीना ने कहा कि वो यहां तक पहुंचना चाहती थीं। उन्होंने कहा कि यह मेरा सपना था और अब भी मुझे यकीन नहीं हो रहा है, लेकिन कहते हैं न कि सब किस्मत का खेल है। हो सकता है कि मेरी किस्मत में यह लिखा हो। मेरा यह सफर शानदार रहा, मैं खुद को यहां खोज पायी। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए भी अपने प्रशंसकों व शुभचिंतकों को शुक्रिया कहा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored