Breaking News

‘इमरजेंसी’ के टीजर से अनुपम खेर प्रभावित, की कंगना की तारीफ 

मुंबई : बॉलीवुड की क्वीन कहे जाने वाली कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ के टीजर से अभिनेता अनुपम खेर खासे प्रभावित हुए हैं और इसके लिए उन्होंने कंगना रनौत की खूब तारीफ की है। यह फिल्म 1975 में लगे आपातकाल की कहानी को छुएगी। 25 जून 1975 को इंदिरा गांधी के नेतृत्व वाली तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने पूरे देश में इमरजेंसी लगायी थी। यह फिल्म 25 जून 2023 में रिलीज होनेवाली है।

बता दें कि कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर इन दिनों खूब चर्चा में हैं। फिल्म में कंगना ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रहीं हैं। फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया है। वहीं। टीजर से प्रभावित अनुपम खेर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और बेहद ही खास अंदाज में कंगना की तारीफ भी की है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनुपम खेर ने ‘इमरजेंसी’ का टीजर शेयर करते हुए लिखा, डियर कंगना, इमरजेंसी का टीजर क्या शानदार है! आप वास्तव में असाधारण और प्रतिभाशाली हैं! मेरे दादाजी कहते थे, बहते दरिया को कोई नहीं रोक सकता! जय हो! फिल्म मेकर्स के अनुसार, फिल्म ‘इमरजेंसी’ को को कंगना रनौत ही निर्देशित करेंगी। वह इस फिल्म में अभिनय करने के साथ इसे प्रोड्यूस भी करेंगी।

यह भी देखें