अभिनेत्री व राजनेता उर्मिला मातोंडकर कोरोना वायरस से हुईं संक्रमित, कही यह बात

बॉलीवुड की बीते जमाने की अभिनेत्री व राजनेता उर्मिला मातोंडकर कोरोना वायरस की चपेट में आ गयी हैं। इसकी जानकारी रविवार, 31 अक्टूबर को खुद उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट कर दी। उन्होंने ट्विटर पर जानकारी दी है कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित हो गयी हैं और ठीक है और घर पर ही खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

मुंबई : बॉलीवुड की बीते जमाने की अभिनेत्री व राजनेता उर्मिला मातोंडकर कोरोना वायरस की चपेट में आ गयी हैं। इसकी जानकारी रविवार, 31 अक्टूबर को खुद उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट कर दी। उन्होंने ट्विटर पर जानकारी दी है कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित हो गयी हैं और ठीक है और घर पर ही खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

उर्मिला मातोंडकर ने खुद के संपर्क में आने वाले लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने स्वास्थ्य की जांच करायें। उन्होंने लिखा – आप सभी से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हों, वे एक बार अपनी कोरोना जांच करवा लें। उन्होंने लोगों से दिपावली के त्यौहार के मौके पर सावधानी बरतने की अपील की है।

47 वर्षीया अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने हिंदी के अलावा मराठी, तेलगु व मलयालम फिल्मों में काम किया। उन्हें हिंदी फिल्म रंगीला और सत्या से विशेष पहचान मिली। दोनों में उनका किरदार बिल्कुल विपरीत था। वे कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुकी हैं। बाद में वे शिवसेना में शामिल हो गयीं और इस वक्त विधान परिषद सदस्य हैं।

यह भी देखें