Breaking News

अभिनेत्री कंगना राणावत ने अपनी फिल्म थालाविलि के रिलीज से पहले जयललिता की समाधि पर चढाये फूल, टेका माथा

चेन्नई : अभिनेत्री कंगना राणावत ने अपनी फिल्म थलाइवी के रिलीज से पहले तमिलनाडु की मुख्यमंत्री व अन्नाद्रमुक की पूर्व प्रमुख जे जयललिता की समाधि पर जाकर पुष्प चढाया व माथा टेका। कंगना इसके लिए शनिवार को चेन्नई उनके समाधि स्थल पर पहुंची।

अभिनेत्री कंगना राणावत ने फिल्म थलाइवी में जयललिता के किरदार को निभाया है जो दस सितंबर यानी अगले शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। एएल विजय निर्देशित थलाइवी एक महत्वाकांक्षी फिल्म है और कंगना राणावत के लिए बेहद महत्वपूर्ण। कंगना ने अबतक अपने कैरियर में कई किरदार को जीया है और इस रूप में थलाइवी उनके लिए एक चुनौती है, जिसमें उन्हें दर्शकों के सामने खुद की प्रतिभा को साबित करना है।

इस फिल्म में कंगना के अपोजिट अभिनेता अरविंद स्वामी हैं। अरविंद स्वामी ने फिल्म में एमजी रामचंद्रन के किरदार को निभाया है, जो जयललिता के मेंटर और करीबी मित्र रहे। रामचंद्रन के सानिध्य में जयललिता राजनीति में आगे बढीं।

यह फिल्म पहले इस साल 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन उस समय देश में कोविड की दूसरी लहर होने की वजह से निर्माताओं ने इसकी रिलीज की तारीख आगे बढा दी। अब जब त्यौहारी मौसम शुरू हो रहा है तो ऐसे में इस फिल्म को रिलीज किया जा रहा है।

 

 

यह भी देखें