Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

ऋतिक रोशन को मुंबई पुलिस ने कंगना राणावत केस में भेजा सम्मन, दर्ज होगा बयान

0

- sponsored -

- Sponsored -

मुंबई : अभिनेता ऋतिक रोशन को मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच ने सम्मन भेज कर पूछताछ में शामिल होने के लिए कहा है। मुंबई पुलिस ने ऋतिक रोशन को यह सम्मन अभिनेत्री कंगना राणावत के खिलाफ दर्ज कराए गए केस में अपना बयान दर्ज कराने के लिए भेजा गया है।

- Sponsored -

न्यूज एजेंसी एएनआइ के अनुसार, दोनों कलाकारों के बीच इमेल का आदान-प्रदान किया गया था और इसको लेकर मामला दर्ज कराया गया था। मालूम हो कि कंगना राणावत व ऋतिक रोशन फिल्मों में साथ काम करते हुए एक-दूसरे के करीब आए थे और अभिनेत्री ने दोनों के बीच प्रेम संबंध होने का दावा किया था।

अभिनेता का जिस केस में नोटिस भेजा गया है वह साल 2016 का है। 2020 में ऋतिक रोशन से जुड़े केस को क्राइम इंटेलीजेंस यूनिट को ट्रांसफर कर दिया गया था। अभिनेता ने कंगना के एकाउंट से 100 से अधिक इमेल मिलने पर वर्ष 2016 में शिकायत दर्ज करायी थी। उन्होंने साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में आइपीसी की धारा 419 व आइटी एक्ट की धारा 66सी व 66डी के तहत मामला दर्ज कराया था।

पुलिस ने फर्जी इमेल मामले में कंगना व उनकी बहन का बयान भी दर्ज किया था। दोनों के बीच विवाद तब आरंभ हुआ जब कंगना ने ऋतिक रोशन का नाम लिए बिना उन्हें अपना ब्वाॅयफ्रेंड बताया। कंगना ने कहा था कि दोनों रिश्ते में हैं और अभिनेता ने उन्हें कई इमेल किए हैं। इस पर ऋतिक रोशन की ओर से कहा गया था कि जिस इमेल आइडी से इमेल भेजा गया है वह उनका है ही नहीं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored