Breaking News

पत्नी की हत्या के आरोप में पति को हुई जेल, जबकि पत्नी जीवित

हरिहरगंज थाना के पुलिस को एक नग्न अवस्था में महिला का मिला शव, हुई शिनाख्त, पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर भेजा जेल । लेकिन जिस महिला के रूप में शव की हुई शिनाख्त वह महिला अपने 7 साल के बेटे के साथ घर वापस आ गई।

अपने 7 साल के बेटे के साथ, खुशबून

राँची: एक अनोखा मामला पलामू के हरिहरगंज थाना क्षेत्र का सामने आया है । पुलिस को एक नग्न अवस्था में महिला का शव बरामद हुआ जिसकी शिनाख्त हुई पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेजा। लेकिन जिस महिला के रूप में उस शव की शिनाख्त हुई वह महिला अपने 7 साल के बेटे के साथ घर वापस आ गई है।

इस घटना से हरिहरगंज थाना के पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है 8 सितंबर को थाना क्षेत्र में एक महिला का शव मिला था पुलिस मामले के जाँच के लिये गई। जाँच के क्रम में खुशबून निशा के पति जाबिर अंसारी को उसके हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया । थाना प्रभारी का कहना है कि खुशबून की मां ने शव की शिनाख्त की थी।

खुशबून और उसके पति के बिच 6 सितंबर को झगड़ा हुआ था । खुशबून के पति जाबिर उसके चरित्र पर शक करता था जिसके काऱण खुशबून उसे छोड़कर अपने 7 साल के बच्चे के साथ कहीं चली गई थी। शव के खुशबून के रूप में शिनाख्त होने के बाद जाबिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । वहीं 12 सितम्बर को खुशबून छतरपुर बाजार में घुमते नजर आई जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

बहरहाल खूशबून के जिवीत मिलने के बाद हरिहरगंज पुलिस के कार्यप्रणाली पर सावाल तो खड़े हो ही रहे हैं कि बिना डीएऩए रिपोर्ट, बिना पोस्टमार्टम के उन्होंने केवल खुशबून के परिवार वालों के कहने पर जाबिर को गिरफ्तार क्यों कर लिया। वहीं दूसरी तरफ अज्ञात शव की गुत्थी अभी भी पुलिस सुलझा नहीं पाई है।

यह भी देखें