Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

बरवाडीह में बीजेपी नेता सह चतरा सांसद प्रतिनिधि को मारी गोली, मौत

बरवाडीह बस स्टैंड पर देर शाम हुई गोलीबारी

0

- sponsored -

- Sponsored -

लातेहार: जिला के बरवाडीह प्रखंड मुख्यालय में रविवार की देर शाम अज्ञात अपराधियों ने चतरा सांसद के जिला प्रतिनिधि और भाजपा नेता जयवर्धन सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी। जयवर्धन बरवाडीह बस स्टैंड के पास अपनी ही दुकान में बैठे थे कि अज्ञात हमलावरों ने उन पर गोलियां चला दी। गोलियां लगते ही सिंह वहीं गिर पड़े और उनकी मौके पर ही मौत हो गयी।

- Sponsored -

- Sponsored -

बरवाडीह बीच बाजार में गोली मारकर अपराधियों ने सनसनी फैला दी। मिली जानकारी के अनुसार दो अपराधी वहां पहुंचे और निशाना लेकर ताबड़ तोड़ फायरिंग कर दी। वहीं भरे बाजार में ऐसी घटना होने से लोगों में आक्रोश है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना 7:30 बजे की है। बरवाडीह बाजार में प्रज्ञा केंद्र के पास जयवर्द्धन सिंह बैठे थे। अपराधियों ने पीछे से आकर गर्दन में मारी गोली। अपराधी इत्मीनान से गोली मारकर रेलवे क्रॉसिंग की तरफ भाग निकले।

श्री सिंह चतरा के भाजपा सांसद सुनील कुमार सिंह के जिला प्रतिनिधि थे। बता दें कि जयवर्धन सिंह लातेहार जिला भाजपा अध्यक्ष बनने की दौड़ में सबसे आगे बताये जा रहे थे। हालांकि बाद में दो दिन पहले ही मनिका के पूर्व विधायक हरेकृष्णा सिंह को जिला भाजपा की कमान सौंपी गई थी। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -