Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवती पर आत्महत्या के लिए उकसाने की एफआइआर दर्ज करायी

0

- sponsored -

- Sponsored -

पटना : दिवंगत युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने अभिनेत्री रिया चक्रवती के खिलाफ एफआइआर दर्ज करायी है. उन्होंने अपनी एफआइआर में अभिनेत्री रिया चक्रवती पर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.

सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले महीने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी. केके सिंह ने रिया चक्रवती सहित पांच अन्य को प्राथमिकी में नामजद अभियुक्त बनाया है. उन्होंने इन पर धोखाधड़ी और बेईमानी का आरोप भी लगाया है. रिया चक्रवती और उनके परिवार के खिलाफ सात बिंदुओं पर उन्होंने जांच की भी मांग की है.


रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह की मौत के एक महीने पूरे होने पर एक भावुक पोस्ट लिख कर उन्हें याद किया था और कहा था कि वे जीवन में जितने लोगों से मिली हैं, उसमें वे सबसे शानदार इंसान थे.

- Sponsored -

- Sponsored -

रिया चक्रवती ने इसके ठीक बाद गृहमंत्री अमित शाह को ट्वीट कर खुद का परिचय सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड के रूप में दिया था और मांग की थी कि उनकी आत्महत्या की सीबीआइ जांच हो.

सुशांत की आत्महत्या के बार रिया की भूमिका पर सवाल उठे थे. उनसे पुलिस ने पूछताछ भी की थी. हालांकि बाद में उन्हें इस मामले में निर्दाेष माना जाने लगा, हालांकि एक वर्ग सवाल उठाता रहा. अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के डेढ महीने बाद जब उनके पिता ने एफआइआर दर्ज करायी है तो रिया चक्रवर्ती पर कई सवाल उठ खड़े हुए हैं.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored