Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

दुमका के दुन्दिया गांव में सोलर टंकी बनी हाथी का दांत, ग्रामीणों को पीने का पानी भी मयस्सर नहीं

0

- Sponsored -

- sponsored -

दुमका : दुमका प्रखंड के भरकुंडा पंचायत के अंतर्गत दुन्दिया गांव में दो-दो सोलर टंकी चालू नहीं होने पर ग्रामीणों ने नाराजगी और आक्रोश व्यक्त किया है। दुन्दिया गांव के मंझी टोला में करीब एक वर्ष पूर्व सोलर टंकी लगायी गयी थी, लेकिन अब तक उसे चालू नहीं किया गया है। इस कारण ग्रामीण सोलर टंकी का लाभ नहीं ले पा रहे हैं।

दुन्दिया गांव के ही पहाड़िया टोला में भी एक वर्ष से सोलर टंकी बन रही है। ग्रामीणों का कहना है कि चार महीने पूर्व मिस्त्री आया था और सोलर टंकी चालू कर गया था, जो मात्र आधा घंटा ही चला। मिस़्त्री को मरम्मत के लिए फोन करने पर वह फोन भी नहीं उठाता है। ग्रामीणों ने प्रशासन, सरकार, जनप्रतिनिधि से मांग की है कि जल्द ही सोलर टंकी को चालू करवाया जाय।

- Sponsored -

अगर प्रशासन, सरकार, जनप्रतिनिधि अगर इसे चालू नहीं करवाते हैं तो अगामी चुनाव में जनप्रतिनिधियों को सबक सिखाया जायेगा। इस मौके में सुरेश टुडु, सिमल टुडु, लुखी बास्की, सुनिराम किस्कु, सलीम मरांडी, सुशांति किस्कु, मकु टुडु, एलिजबेद मरांडी, मेरीलाल सोरेन, सोकोदी सोरेन, सेनेली हांसदा, ललित मुर्मू, अनिल मुर्मू, मार्शल मुर्मू, साइमन टुडु, रीना देवी, फूलकुमार देवी, सुरेन्द्र राय, सुशीला देवी, जितनी देवी, मिना देवी, कृष्णा रॉय, चनाचूर देहरी, सावित्री देवी, जितन देहरी, अनिल देहरी, प्रदीप रॉय, गनपत रॉय आदि उपस्थित थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored