Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

‘बेमिसाल’ रतन टाटा बोले, रोकें यह अभियान, एक युवक ने पूछा कैसे मिलेगा कर्ज तो यूं मिला यह जवाब

0

- sponsored -

- Sponsored -

मुंबई : मशहूर उद्योगपति व टाटा ट्रस्ट के चेयरपर्सन रतन टाटा ने दो दिनों से सोशल मीडिया पर खुद को भारत रत्न देने के लिए चलाए जा रहे अभियान पर विनम्र प्रतिक्रिया दी है। रतन टाटा ने कहा है कि जब वे एक अवार्ड के लिए सोशल मीडिया पर एक वर्ग द्वारा व्यक्त की गयी भावनाओं की सरहना करते हैं तो साथ ही विनम्रता से अनुरोध कर रहे हैं कि इस अभियान को बंद किया जाए।

रतन टाटा ने आगे कहा है कि वे खुद को भारतीय होने की वजह से भाग्यशाली मानते हैं और भारत की प्रगति और समृद्धि के लिए प्रयास कर रहे हैं। रतन टाटा टाटा ट्रस्ट के चेयरमैन होने के साथ ही टाटा संस के चेयरमैन एमेरिटस हैं।


रतन टाटा अधिकतर भारतीय उद्योगपति के वैभावशाली जीवन से उलट सादगी पूर्ण जीवन के लिए मशहूर हैं। उनकी विनम्रता, उदारता व लोगों की मदद करने की कोशिशों की तारीफ होती है।

रतन टाटा की सादगी व सभी व्यक्तियों से एक जैसा व्यवहार करने का अनुमान आप इस बात से भी लगा सकते हैं कि पिंटू सिंह नामक एक शख्स ने सीधे ट्विटर पर रतन टाटा से यह पूछा कि आपके टाटा कैपिटल से मुझे लोन कैसे मिलेगा। गौर करने की बात यह है कि पिंटू सिंह ने इस ट्वीट को टाटा कैपिटल को टैग भी नहीं किया था, फिर भी टाटा कैपिटल ने उन्हें जवाब दिया और उन्हें सर्व करने में खुशी जतायी। इसके लिए उन्हें उनकी जरूरतों के अनुरूप प्राइवेट मैसेज करने को कहा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -