Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

रांची के अखबार : सीएम हेमंत सोरेन बोले, अब राज्य में पुख्ता नियुक्तियां होंगी बड़े पैमाने पर नियुक्ति जल्द, अन्य खबरें

0

- sponsored -

- Sponsored -

रांची : प्रभात खबर अखबार ने दुमका यात्रा पर गए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की नौकरियों व नियुक्तियों पर बयान को लीड खबर बनाया है. सीएम सोरेन ने कहा है कि राज्य में बड़े पैमाने पर नियुक्तियां जल्द होंगी, उन्होंने कहा है कि अब जो भी नियुक्ति होगी पुख्ता होगी, नियुक्ति की प्रक्रिया उलझेगी नहीं. सोरेन ये ये बातें दुमका से रांची लौटने पर एयरपोर्ट पर कही. उन्होंने कहा कि जेपीएससी व जेएसएससी में अध्यक्ष व सदस्य की रिक्त पदों पर जल्द नियुक्ति होगी. इससे पहले उन्होंने दुमका में कहा कि लाॅकडाउन के कारण व्यवस्था व संस्था ध्वस्त हो गयी है. वहीं, यह खबर है कि 15 नवंबर को झारखंड स्थापना दिवस के मौके पर सरकार ग्रीन कार्ड के जरिए एक रुपये किलो अनाज देने की योजना शुरू करेगी.

यह खबर है कि 861 करोड़ रुपये की लागत से टाटा कंपनी नया संसद भवन का निर्माण करेगी. मुख्यमंत्री के पूर्व ओएसडी रहे गोपाल जी प्रसाद के खिलाफ एसीबी ने आरंभिक जांच पूरी कर ली है. उन पर पद का दुरुपयोग कर संपत्ति अर्जित करने का आरोप है. एसीबी ने उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की अनुमति मंत्रीमंडल निगरानी विभाग से मांगी है. अखबार ने एक आलेख दिया है कि मलमास के कारण नवरात्र की कलश स्थापना 17 अक्तूबर को होगी.

- Sponsored -

अखबार ने कवर पेज दो पर खबर दी है कि सिर्फ ट्यूशन फीस लेनी थी, लेकिन कंप्यूटर, स्मार्ट क्लास और एसएमएस चार्ज भी वसूल रहे हैं निजी स्कूल. वहीं, यह खबर है कि निजी स्कूलों से सरकार ने तीन माह में वसूली गयी फीस की जानकारी मांगी है. यह खबर है कि भारतीय सेना से घबराये चीन ने 200 राउंड गोलियां चलायी. यह घटना मास्को में दोनों देशों के विदेश मंत्रियों की मुलाकात से पूर्व पैंगोग झील के पास घटित हुई थी.

गोड्डा से परीक्षा देने स्कूटी से ग्वालियर गए दंपती को अडानी समूह द्वारा विमान से लाये जाने की खबर भी अखबार ने दी है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -