Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

चाईबासा में नक्सलियों ने वन विभाग के गेस्ट हाउस सहित कार व बाइक को आग के हवाले किया

0

- Sponsored -

- sponsored -

चाईबासा : नक्सलियों ने पश्चिम सिंहभूम जिले के जिला मुख्यालय चाईबासा से मात्र दस किलोमीटर की दूरी बरकेला में वन विभाग के गेस्ट हाउस में आग लगा दी. इसके साथ ही एक कार व एक बाइक को आग के हवाले कर दिया. नक्सलियों की इस कार्रवाई से स्थानीय लोगों में भय का माहौल है.

घटना के बाद पुलिस सर्च अभियान चला रही है. हालांकि अबतक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि किस नक्सली संगठन ने इस घटना को अंजाम दिया. पश्चिम सिंहभूम ऐसा इलाका है जहां भाकपा माओवादियों का वर्चस्व है.जानकारी के अनुसार, बड़ी संख्या में नक्सली इस घटना को अंजाम देने आए थे.

झारखंड के विभिन्न इलाकों में अक्सर नक्सली सरकारी संपत्त्ति को आग के हवाले कर भय का माहौल बनाते रहते हैं.

- Sponsored -

घटना को लेकर पश्चिमी सिंहभूम के एसपी इंद्रजीत महथा ने कहा है कि नक्सलियों ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिवार रात को इस घटना को अंजाम दिया. उन्होंने कहा कि किसी व्यक्ति को कोई क्षति नहीं हुई है और नक्सलियों ने चेतावनी वाले पोस्टर भी लगाए हैं. इलाके में नक्सल विरोधी अभियान चलाया जा रहा है. वहीं, कोल्हान के डीआइजी आरआर सिंह ने कहा है कि हम इस घटना को बेहद गंभीरता से ले रहे हैं. सुरक्षा बल नक्सल विरोधी अभियान चला रहे हैं और लोगों से अपने आग्रह किया है कि वे नक्सलियों का समर्थन नहीं करें.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -