Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

दुमका मेडिकल काॅलेज में मिलीं ये दो सुविधाएं, सीएम हेमंत सोरेन के प्रयास की सीता सोरेन ने की तारीफ

0

- sponsored -

- Sponsored -

दुमका : राजनीतिक पत्र-वार के बाद अब झारखंड मुक्ति मोर्चा की विधायक सीता सोरेन ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की तारीफ की है. विधायक सीता सोरेन ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा दुमका स्थित मेडिकल काॅलेज एवं अस्पताल में आपरेशन थिएटर एवं अल्ट्रा साउंड यूनिट जनता के लिए समर्पित किए जाने की सीता सोरेन ने तारीफ की.

सीता सोरेन ने कहा कि अब दुमका जिले के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं अपने शहर में ही उपलब्ध हो पाएगी. पहले छोटी-छोटी बीमारियों के लिए लोगों को दूसरे शहरों का रुख करना पड़ता था. सीता सोरेन नेे ट्विटर पर लिखा कि पूरा भरोसा है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के सुदृढ कदम से दुमका में स्वास्थ्य सेवाएं मजबूत होंगी.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर मेडिकल काॅलेज में आपरेशन थिएटर व अल्ट्रा साउंड यूनिट खोले जाने की जानकारी दी और उसका फोटो ट्वीट किया. इसके साथ ही सीएम ने लिखा कि मुझे खुशी है कि हमने झारखंड वीरांगना शहीद फूलो-झानो के नाम पर दुमका मेडिकल काॅलेज का नाम रखा है. झारखंड के वीर शहीदों के सपनों का झारखंड हमें मिल कर बनाना है.

- Sponsored -

मालूम हो सीता सोरेन ने पिछले दिनों झामुमो अध्यक्ष शिबू सोरेन का पत्र लिख कर पार्टी के महासचिव विनोद पांडेय की शिकायत की थी. सीता सोरेन ने कहा था विनोद पांडेय पार्टी के उन कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई करवाते हैं जो उनसे मिलते हैं. उन्होंने कहा था कि कार्यकर्ताओं को उनसे मिलने से रोका जाता है. सीता सोरेन ने पत्र की काॅपी मुख्यमंत्री को भी ट्वीट किया था. इसके बाद उनकी बेटियों ने भी विनोद पांडेय पर कार्रवाई नहीं होने पर सवाल उठाया था.

हालांकि जब सोरेन परिवार के बीच मतभेद की खबरें मीडिया में आने लगीं तो सीता सोरेन ने ट्वीट कर कहा कि उनके घर परिवार में कोई मतभेद नहीं है और वे राजनीति में हैं इसलिए सवाल उठा रही हंैं. ध्यान रहे कि सीता सोरेन झामुमो अध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य शिबू सोरेन की बड़ी बहू व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की भाभी हैं.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored