Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

ममता बनर्जी फिर बोलीं, हैदराबाद से आने वाला आदमी(ओवैसी) बीजेपी से पैसे खाता है

0

- Sponsored -

- sponsored -

कूचबिहार (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शुक्रवार को चुनाव प्रचार करने कूचबिहार पहुंची। ममता बनर्जी ने यहां लोगों को संबोधित करते हुए खुद की जीत का भरोसा जताया और असदु्दीदन ओवैसी पर आरोप लगाया कि वे भारतीय जनता पार्टी से पैसे लेते हैं।

ममता बनर्जी ने कहा कि एक व्यक्ति हैदराबाद से बंगाल आता है, वह भाजपा से पैसे लेता है। आप उन्हें अनुमति नहीं दें। ममता बनर्जी इससे पहले भी चुनाव के ऐलान से पहले एमआइएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर भाजपा से पैसे लेने का आरोप लगा चुकी हैं, जिस पर पिछली बार ओवैसी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी।

- Sponsored -


ममता बनर्जी ने आज यह भी दावा किया कि पश्चिम बंगाल में चुनाव जीतेंगी और उनकी पार्टी को कम से कम 200 सीटें हासिल होंगी। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ही राज्य में सरकार बनाएगी। उन्होंने लोगों से अपील यह वजह है कि आप क्यों तृणमूल कांग्रेस को अपना वोट दें।


ममता बनर्जी ने यह दावा किया कि वे नंदीग्राम से विधानसभा का चुनाव जीत रही हैं और चिंता की कोई बात नहीं है।

उधर, भाजपा नेता व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी आज पश्चिम बंगाल में कई चुनावी सभाओं को संबोधित किया। अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के सीतलकुची में कहा कि दीदी के मन में आप लोगो की चिंता नहीं है, बल्कि उनके मन में भतीजे की चिंता है। वो अपने भतीजे को मुख्यमंत्री बनाना चाहती हैं। दीदी भतीजा कल्याण में विश्वास करती हैं और मोदी जी उत्तर बंगाल के कल्याण में विश्वास करती हैं। अमित शाह ने दावा किया कि नंदीग्राम से ममता बनर्जी विधानसभा चुनाव हार रही हैं। अमित शाह ने यह भी दावा किया कि पहले दो चरण में जिन 60 सीटों पर विधानसभा चुनाव हुए हैं, उनमें भाारतीय जनता कम से कम 50 सीटें जीतेंगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -