Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

ममता बनर्जी की बहू रूजिरा नरूला बनर्जी से सीबीआइ आज कोयला घोटाले में करेगी पूछताछ

0

- sponsored -

- Sponsored -

कोलकाता : कोयला घोटाला व तस्करी मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो, सीबीआइ मंगलवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की बहू रूजिरा नरूला उर्फ रूजिरा बनर्जी से पूछताछ करेगी। रूजिरा बनर्जी ममता बनर्जी के भतीजे व तृणमूल कांग्रेस नेता अभिषेक बनर्जी की पत्नी हैं। दो दिन पहले सीबीआइ ने कोलकाता में अभिषेक बनर्जी के घर पर जाकर उनकी पत्नी रूजिरा बनर्जी और साली को पूछताछ के लिए सम्मन जारी किया था।

सीबीआइ के द्वारा नोटिस दिए जाने के बाद रूजिरा बनर्जी ने अपने वकील के माध्यम से सीबीआइ को जवाब भेज कर मंगलवार को खुद के उपलब्ध होने की बात बतायी थी।

- Sponsored -

रूजिरा बनर्जी दिल्ली के एक व्यापारिक परिवार से संबंध रखती हैं और अभिषेक बनर्जी से उनकी मुलाकात काॅलेज के दिनों में हुई थी जो बाद में शादी में बदल गयी। ममता बनर्जी की बहू सार्वजनिक समारोह में कम नजर आती हैं। सीबीआइ को कुख्यात पश्चिम बंगाल व झारखंड में सक्रिय कुख्यात कोयला तस्कर लाला से लेन-देने का संदेह है।

हाल ही में टीएमसी छोड़ भाजपा में गए शुभेंदु अधिकारी ने कहा था मैडम नरूला को कोयला घोटाले से धन प्राप्त होने का आरोप लगाया था। उन्होंने इसको लेकर एक रसीद दिखायी थी और दावा किया था कि उनके खाते में बहुत बड़ी राशि ट्रांसफर की गयी।

वहीं, चुनाव आयोग में अभिषेक बनर्जी ने दायर किए गए अपने चुनावी हलफनामे में अपनी पत्नी को सैलेरी मिलने की बात कही थी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored