Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

कंगना राणावत इमेल मामले में ऋतिक रोशन का बयान क्राइम ब्रांच IU ने किया दर्ज

0

- sponsored -

- Sponsored -

 

मुंबई : मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच ने कंगना राणावत इमेल मामले में शनिवार को अभिनेता का बयान दर्ज किया। दो दिन पहले ऋतिक रोशन को पूछताछ में शामिल होने के लिए क्राइम ब्रांच ने नोटिस भेजा था, जिसके बाद वे आज पूछताछ के लिए मुंबई में पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंचे। अभिनेता से करीब पौने तीन घंटे तक पूछताछ चली। क्राइम ब्रांच की इंटेलीजेंस यूनिट ने उनसे पूछताछ की। पूछताछ के बाद बाहर निकलने पर अभिनेता ने कुछ नहीं कहा।

- Sponsored -

यह 2016 का मामला है। जब दोनों के बीच कथित रूप से इमेल का आदान-प्रदान हुआ था। ऋतिक रोशन ने इस मामले में कहा था कि जिस मेल से कंगना को इमेल किया गया है, वह उनका है नहीं। उन्होंने कहा था कि फर्जी इमेल आइडी से उनके हवाले से मेल किए गए हैं। ऋतिक रोशन ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी।


कंगना व ऋतिक रोशन ने एक साथ रोशन परिवार की फिल्मों में काम किया था। इसके बाद कंगना ने दावा किया था कि दोनों के बीच नदजीकी बनी थी। कंगना ने ऋतिक रोशन को सिली एक्स तक कहा था, जिसके बाद ऋतिक रोशन ने उनको कानूनी नोटिस जारी किया था और किसी तरह के रिश्ते से इनकार किया था।

2016 में मुबई पुलिस के साइबर सेल ने रोशन के लैपटाॅप और फोन को भी जांच के लिए अपने कब्जे में लिया था। पहले यह केस मुंबई पुलिस के साइबर सेल के पास था, हालांकि बाद ऋतिक रोशन के वकील के विशेष अनुरोध पर इसे दिसंबर 2020 में क्राइम इंटेलीजेंस यूनिट को ट्रांसफर कर दिया गया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -