Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

लालू प्रसाद यादव को मिली जमानत, लेकिन पुत्र तेज्रस्वी बोले – अभी एम्स में ही चलेगा इलाज

0

- sponsored -

- Sponsored -

रांची : राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को शनिवार को झारखंड हाइकोर्ट से जमानत मिल गयी। लालू प्रसाद यादव को दुमका कोषागार से अवैध निकासी से जुड़े मामले में जमानत मिली है। अदालत ने लालू प्रसाद यादव को पांच-पांच लाख जुर्माना राशि जमा करने और एक-एक लाख के निजी मुचलके पर जमानत दी है।

मालूम हो कि लालू प्रसाद यादव इस समय एम्स में इलाजरत हैं। लालू प्रसाद यादव को रांची के बिरसा मुंडा कारगार मे रखा गया था, लेकिन बाद में उनका स्वास्थ्य बिगड़ने पर लंबे समय तक उन्हें रांची के रिम्स अस्पताल में रखा गया और फिर तबीयत अधिक बिगड़ने के बाद उन्हें रांची रिम्स से दिल्ली एम्स रेफल किया गया।

- Sponsored -

लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने के बाद उनके पुत्र व बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू जी ने सजा की अवधि पूरी की है। न्यायालय ने उन्हें बेल दी है। वे अभी एम्स में भर्ती हैं और वहां उनका इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि हमलोगों की चिंता उनके स्वास्थ्य को लेकर भी है। उनकी किडनी में संक्रमण काफी ज्यादा है और सांस लेने में तकलीफ है। उन्होंने कहा कि उनका इलाज अभी एम्स में ही चलेगा।

लालू प्रसाद यादव ने सजा की आधी अवधि पूरी होने पर जमानत की अर्जी लगायी थी। नौ अप्रैल 2021 को दुमका कोषागार मामले में लालू प्रसाद के सात साल की सजा की आधी अवधि पूरी हुई थी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -