Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

झारखंड : भाजपा विधायक ने भाजपा सांसद को कहा चिरकुटबाजी न करें, काम करें, जेएमए ने किया कटाक्ष

0

- sponsored -

- Sponsored -

देवघर : देवघर के सारठ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री रणधीर सिंह ने अपनी ही पार्टी के दुमका से सांसद सुनील सोरेन पर तीखा हमला किया है और उन्हें काम करने की सलाह दी है. रणधीर सिंह ने कहा कि जब सासंद मेरे क्षेत्र में आते हैं तो यहां के विधायक तक को फोन नहीं आता है और चुनाव के समय रोज संपर्क किया जाता था. उन्होंने कहा कि वे माननीय मोदी जी के नाम पर सांसद चुने गए हैं.

रणधीर सिंह जब बोल रहे थे तो उनके साथ जामताड़ा से कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी भी मौजूद थे. रणधीर सिंह ने कहा कि अगर भारत सरकार संपोषित योजना है तो पट्ट पर में एक नंबर पर सांसद का नाम रहेगा और दो नंबर पर विधायक का नाम रहेगा, लेकिन राज्य संपोषित योजना है तो उसमें विधायक का नाम एक नंबर पर रहेगा और सांसद का नाम दो नंबर पर आएगा. उन्होंने कहा कि लेकिन अगर कोई मंत्री है फिर उसका नाम ऊपर रहेगा क्योंकि प्रोटोकाॅल में सांसद से पहले आता है.

- Sponsored -

उन्होंने कहा कि यह इरफान साहब को पता है और मुझे भी पता, लेकिन हायतौबा मचाने से नहीं होगा. प्रोटोकाॅल में उनका नाम है और पड़ेगा, वे सांसद हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें काम करना होगा, नौ महीना साल भर सांसद बने हो गए, बताएं उन्होंने क्या काम किया. वे चिरकुटबाजी नहीं करें काम करें.

रणधीर सिंह ने कहा कि सुनील सोरेन सांसद है, सीनियर हैं, हम उनका सम्मान करते हैं, लेकिन उनको वोट लेना है तो सारठ और जामताड़ा आना होगा, हमको दुमका नहीं जाना होगा. उन्होंने कहा कि उंट को पहाड़ के नीचे आना होगा. रणधीर सिंह ने कहा कि सुनील सोरेन इरफान जी के भी सांसद हैं, हमारे भी सांसद हैं, हम सबके सांसद हैं.

 

इससे संबंधित वीडियो टीवी पत्रकार सोहन सिंह ने ट्वीट किया है जिसे रिट्वीट करते हुए सत्ताधारी झारखंड मुक्ति मोर्चा ने कटाक्ष किया है. झामुमो ने ट्वीट में लिखा: दुमका से भाजपा सांसद सुनील सोरेन चिरकुटबाजी न करें, यह बोल भाजपा से सारठ विधायक रणधीर सिंह के हैं. अपनी पार्टी की तरह बिना काम क्रेडिट-केडिट लेने की होड़ में लगे दुमका से भाजपा सांसद क्या करते हैं, खुद दीजिए विधायक महोदय के बोल से. भाजपा को शर्म नहीं आएगी.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -