Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी व अतनु दास का विवाह 30 जून को, देखिए शादी का कार्ड

0

- sponsored -

- Sponsored -

रांची : अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज व ओलिंपियन दीपिका कुमारी 30 जून को ओलिंपियन अतनु दास से विवाह बंधन में बंध जाएंगी. दीपिका व अतनु की शादी में कोरोना महामारी को लेकर लाॅकडाउन नियमों का पूरी तरह पालन किया जाएगा. इनकी शादी रांची के डोरंडा स्थित खुखरी गेस्ट हाउस में होगी. दीपिका कुमारी रांची के रातू की रहने वाली हैं, जबकि अतनु दास कोलकाता के रहने वाले हैं. विवाह कार्यक्रम 28 जून से शुरू होकर 30 जून को संपन्न होगा.

10 दिसंबर 2018 को दीपिका कुमारी व अतनु दास ने रांची में सगाई की थी. इस कार्यक्रम में वर्तमान में केंद्रीय मंत्री व झारखंड के पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा एवं उनकी पत्नी मीरा मुंडा शामिल हुए थे. सगाई के वक्त यह खबर आयी थी कि दोनों अगले साल यानी 2019 में शादी कर लेंगे. हालांकि पिछले साल यह शादी हो नहीं पायी और अब सगाई के करीब डेढ साल बाद दोनों विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं.

- Sponsored -

- Sponsored -

दीपिका व अतनु की शादी के कार्ड की तसवीरें झारखंड में मीडिया को मिली है. जानकारी के अनुसार, शादी का कार्ड सिर्फ 50 लोगों को बांटा जाएगा और गिनती के लोग ही समारोह में शामिल होंगे. मालूम हो कि लाॅकडाउन नियमों के कारण विवाह समारोह में 50 से अधिक लोग उपस्थित नहीं हो सकते हैं.

26 साल की दीपिका कुमार एक समय में दुनिया की नंबर वन तीरंदाज रही हैं और उन्होंने काॅमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड भी जीता है. वे रियो ओलिंपिक में हिस्सा ले चुकी हैं. 28 साल के अतनु दास भी अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज हैं. दो दिन बाद यानी 13 जून को दीपिका कुमारी अपना 26वां जन्मदिन मनाएंगी और यह बहुप्रतीक्षित शादी उनके लिए जन्मदिन का एक तरह से प्यारा तोहफा है. दोनों ने टोकियो ओलिंपिक की मिश्रित प्रतियोगिता के लिए भी क्वाईलीफाइ किया था.


सगाई के वक्त की दीपिका व अतनु की तसवीर.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored