Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के घर पहुंची सीबीआइ, कोयला तस्करी मामले में थमाया नोटिस

0

- sponsored -

- Sponsored -

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष व पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के घर रविवार को सीबीआइ की टीम पहुंची। सीबीआइ की टीम ने अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुचिरा बनर्जी को कोयला घोटाला मामले में पूछताछ में शामिल होने के लिए नोटिस दिया है।

एबीवीपी न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, सीबीआइ टीम ने आज ही रुचिरा बनर्जी को पूछताछ में शामिल होने के लिए कहा है। मालूम हो कि अभिषेक बनर्जी के कई करीबी पहले से सीबीआइ जांच की चपेट में हैं और अब इसकी आंच उनके खुद के घर तक पहुंच गयी है। सीबीआइ ने पहले ही उनके कई करीबियों के यहां छापेमारी की है। यूथ तृणमूल कांग्रेस के नेता व अभिषेक के करीबी विनय मिश्रा के यहां पशु तस्करी मामले में छापेमारी की गयी थी। साथ ही लुक आउट नोटिस भी जारी किया गया था।

- Sponsored -

वहीं, अमर उजाला डाॅट काॅम ने खबर दी है कि सीबीआइ ने अभिषेक बनर्जी को पूछताछ में शामिल होने के लिए कहा है। सीबीआइ कोयला तस्करी मामले की जांच कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार, अभिषेक बनर्जी को 24 घंटे के अंदर पूछताछ के लिए पेश होने को कहा गया है।

मालूम कि पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होना है और इसकी तारीख का अगले महीने ऐलान होने की संभावना है। इसको लेकर तृणमूल व भाजपा में कड़ा संघर्ष चल रहा है और दोनों दल एक-दूसरे पर लागतार आरोप-प्रत्यारोप कर रहे हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored