Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

कंगना राणावत के मामले से जुड़ा हर डेवलमेंट जानें, अभिनेत्री ने टूटे हुए दफ्तर का वीडियो किया शेयर

0

- Sponsored -

- sponsored -

मुंबई : मुंबई में शिवसेना के सहयोगी संगठन भारतीय कामगार सेना ने बुधवार को मंुबई मंें सड़कों पर उतर पर अभिनेत्री कंगना राणावत के आने का विरोध किया. शिवसेना समर्थकों ने कंगना राणावत को भाजपा का पिल्लू बताते हुए प्रदर्शन किया. कंगना राणावत छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर प्रदर्शन किया.

वहीं, कंगना राणावत वाई श्रेणी की सुरक्षा के साथ आज मुंबई पहुंच गयीं.

रिपब्लिक टीवी के एक रिपोर्टर व एक कैमरामेन को बिना अनुमति के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी फार्म हाउस में घुसने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है.

कंगना की संपत्ति तोड़ने पर रोक

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत की प्रॉपर्टी पर बृहन्मुंबई नगर निगम, बीएमसी की तोड़फोड़ पर रोक लगा दी. कंगना रनौत की याचिका पर बीएमसी से जवाब मांगा गया है.

- Sponsored -

कंगना राणावत के वकील क्या बोले?

कंगना राणावत के वलीक रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि बीएमसी ने जो स्टाप वर्क नोटिस दिया था वो बे​बुनियाद है और अवैध है. स्टाप वर्क उनको देना पड़ता है जिनके घर में काम चालू हो. वो अवैध तरीके से घर में घुसे, आस पड़ोस में सबको धमकी देकर घुस गए. नोटिस का जवाब मैंने कल ही दे दिया था. रिजवान ने कहा कि सुबह उन्होंने हमारा जवाब अस्वीकार किया और अस्वीकार करने से पहले ही तोड़ने के लिए वहां लोग मौजूद थे. हमारे पास बहुत कानूनी विकल्प हैं. उन्होंने सं​पत्ति को बहुत नुकसान पहुंचाया. हमें जो करना है करेंगे, हम लोग शिकस्त नहीं मानेंगे.

फडणवीस क्या बोले?

कंगना की संपत्ति को नुकसान पहुचंाने के संबंध में भाजपा नेता व पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि अगर अवैध कंस्ट्रक्शन है तो जरूर कार्रवाई होनी चाहिए. किसी ने आपके खिलाफ बात कही इसलिए अगर आप तब कार्रवाई करते हो तो ये कायरता है बदले की भावना है और महाराष्ट्र में इस तरह की भावना का कोई सम्मान नहीं हो सकता.

हिमाचल के मुख्यमंत्री ने कार्रवाई की निंदा की

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार का आचरण दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कंगना का दफ्तर तोड़ने की निंदा की. हिमाचल की बेटी कंगना रनौत ने सिर्फ अपनी आवाज बुलंद की और कुछ बातों का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने प्रतिशोध और बदले की भावना से कार्रवाई की है जो सचमुच में दुर्भाग्यपूर्ण है.

वहीं महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नितिन राउत ने कहा कि कंगना रनौत एक अभिनेत्री है. उनकी बयानबाजी को महत्व देना मुनासिब नहीं. उनको हिदायत देना चाहूंगा कि अपना काम अच्छे से करें, इस पचड़े में न पड़ें. महाराष्ट्र और मुंबई ने ही उन्हें शोहरत दी. जिस माटी ने उन्हें सम्मान दिया. उस माटी का इमान रखना चाहिए.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -